ट्रोलर्स ने फिल्म 'लक्ष्मी' का गुस्सा उतारा Twinkle Khanna पर, अभिनेत्री की फोटो मॉर्फ कर की वायरल https://ift.tt/2IiEczR

नई दिल्ली। इन दिनों अभिनेता अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) की फिल्म 'लक्ष्मी' ( Laxmii ) काफी सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म की कहानी और नाम से कई लोगों को आपत्ति है। जिसकी वजह से मेकर्स ने फिल्म का नाम 'लक्ष्मी बॉम्ब' ( Laxmmi Bomb ) से 'लक्ष्मी' भी कर दिया गया था। बावजूद इसके अभी भी सोशल मीडिया पर फिल्म के खिलाफ विरोध प्रदर्शन जारी है। यही नहीं ट्रोलर्स ने अब अपने गुस्से का निशाना अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना ( Twinke Khanna ) पर साध दिया है। जिस पर अब अभिनेत्री का रिएक्शन सामने आया है।

यह भी पढ़ें- फिल्म 'पठान' के लिए एक्ट्रेस Deepika Padukone ने ली बड़ी रकम, इंडस्ट्री की हैं सबसे महंगी अभिनेत्री

ट्विंकल आगे कहती हैं कि ट्रोर्लस ने पोस्टर पर 'ट्विंकल बम' ( Twinke Bomb ) भी लिख दिया। यह पोस्टर देख वह काफी प्रभावित हुई हैं। उनका मानना है कि पोस्ट बड़े ही सही समय पर सामने आया है। ट्विंकल खुद को अधेड़ उम्र की महिला बुलाती हुए कहती हैं कि ट्रोलर्स ने उनकी जवानी के पीछे छूट चुके दिनों को याद दिला दिया। वैसे आपको बता दें कि फिल्म लक्ष्मी 9 नवंबर यानी कि आज ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज़ होने वाली होने वाली है। फिल्म हॉरर कॉमेडी पर आधारित है। फिल्म में एक्ट्रेस कियारा अडवाणी ( Kiara Advani ) भी मुख्य भूमिका निभाती हुईं नज़र आएंगी।


from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3n2hdrB


from Indian News Websites https://ift.tt/32qlIEh
via IFTTT

Post a Comment